Uncategorizedअंतरराष्ट्रीयई-पेपरखेलचुनावटेक्नोलॉजीबिजनेसमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

पंजाब मीडिया एसोसिएशन पंजाब इकाई की मासिक मीटिंग हुई सम्पन।

जालन्धर(NIN NEWS): आज पंजाब मीडिया एसोसिएशन की मासिक मीटिंग नकोदर रोड स्थित एसोसिएशन के दफ्तर में चेयरमैन राजीव धामी की अध्यक्षता में की गई। आज कि मीटिंग की शुरुआत पंजाब वाईस चेयरमैन रोहित अरोड़ा द्वारा की गई जिसमें उन्होंने एसोसिएशन को पंजाब सत्तर पर और अधिक मजबूत करने के लिए अपने सुझाव मीटिंग में मौजूद पद अधिकारियों के समक्ष रखे जिसमे उन्होंने मीटिंग में मौजूद सभी पद अधिकारों के समक्ष दो प्रस्ताव रखे जिसमे पंजाब मीडिया एसोसिएशन की एक वेलकम कमेटी (Welcome Committe) और दूसरा एक प्रेस रिलीस कमेटी (Press Release Committe) का था। जिस पर मीटिंग में मौजूद सभी पद अधिकारियो द्वारा सहमति जताते हुए आज दोनों कमेटियों का गठन किया गया।

आगे मीटिंग में मौजूद सभी पद अधिकारियो द्वारा ये निर्णय भी लिए गया कि मौजूदा जॉइंट सेक्टरी पंजाब वीर विक्रम बहादुर जी को प्रमोट करते हुए जनरल सेक्टरी पंजाब के पद पर नियक्त किया गया।

आज की इस मीटिंग मे कुछ जिला स्तर के लिए भी कई नई नीतिओ को लेकर विचार विमर्श किया गया इस नीतिओ को जल्द जिला स्तर पर लागू किया जाएगा।

आज की इस मीटिंग मे चेयरमैन राजीव धामी, वाईस चेयरमैन रोहित अरोड़ा, सीनियर वाईस प्रधान पंजाब वरिंदर शर्मा, पंजाब प्रधान संदीप धामी, वीर विक्रम बहादुर, जॉइंट सेक्टरी एस के पाण्डेय, जनरल सेक्टरी परमजीत सिंह,सीनियर लीगल एडवाइजर रवि विनकायक व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button